April 13, 2024

मानसून का मौसम प्रकृति, नदीयाँ और झरनों में जान डाल देता है। मानसून के आते ही लग भग सभी नदियाँ झरने उत्साह से बेहने लगते है। पेढ पौधे, जंगल हरे भरे हो जाते है। इन सब प्राकृतिक आश्चर्यों को देखने और अनुभव करने के लिए मानसून से बेहतर कोई समय नहीं है।
प्रकृति की खूबसूरती का आनंद लेने के लिए ऐसे जगहों पर लोगों का जमावड़ा देखने को मिलता है।
नौजवानों के लिए तो ऐसे नज़ारों का लुत्फ उठाना और मौज मस्ती करना किसी रोमांच से कम नहीं होता। लेकिन ये रोमांचक कुछ पल आपकी ज़िंदगी मे क्या उछल पुतल ला सकते है देखिए इस हमारी खास रिपोर्ट मे।

रविवार छुट्टी के दिन उडुपी के करीब मौजूद अरअसिन गुंडी झरने मे गिरकर एक युवक की मौत होगई। युवक की पहचान भद्रावती के शरथ कुमार के तौर पर की गई है। 23 साल का शरथ जब झरने का मन मोहक नज़ारा देख ररहा था। तब यह घटना घटी है। आप विडिओ मे साफ तौर पर देख सकते है के शरत झरने के काफी करीब खड़ा हुआ था। फिर अचानक से उसका पैर फिसल गया और पलक झपकने तक झरने के बहाओ मे बह गया।

हर बार हम ऐसे घटनाओं के बारे मे सुनते है, देखते है लेकिन फिरभी गलतियाँ कर बैठते है। एक छोटी सी गलती या नादानी, आपकी ज़िंदगी लेने के लिए काफी है।

बी न्यूज आप तमाम दर्शकों से ये अपील करता है के ऐसे जगहों पर जब भी आप जाएँ तो एक सुरक्षित दूरी पर खड़े हो कर प्रकृति के नज़ारों का लुत्फ उठाए। वरना आप भी ऐसे घटनाओं का शिकार हो सकते है।

आप के आस पास के खबरों पर नजर बनाए रखने के लिए देखते रहिए बी न्यूज।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *