October 18, 2024

सहारा फाउंडेशन लगातार शहर के अलग अलग इलाखों मे मेडिकल कैम्प करते नजर आता है। इस बार इन्होंने एक ऐसा इलाखा चुना था, जहां शायद ही ये एक लौता कैम्प हुआ होगा। इस कैम्प का उद्घाटन बेल्गाम ग्रामीण क्षेत्र की एमएलए लक्ष्मी हेब्बालकर इनके हाथों, दिया जलाकर किया गया। श्री ऑर्थो एण्ड ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टर देवेगौड़ा के नेतृत्व मे सारथी नगर के रहवासियों का चेकअप किया गया। लक्ष्मी हेब्बालकर इन्होंने डॉक्टर देवेगौड़ा की कोविड के दौरान की गई सेवा को याद करते हुए, इन जैसे और भी डॉक्टरों की समाज को जरूरत होने की बात कही।
डॉक्टर देवेगौड़ा इन्होंने 40 साल उम्र के बाद लग भग हर किसी को होने वाले जॉइन्ट पेन को लेकर कहा के हर साल हड्डियों का एक टेस्ट करवाने से आप ऐसे प्रॉब्लेम्स से छुटकारा पा सकते है। बीमारी होने के बाद हम उसे पूरी तरह ठीक नहीं कर सकते, लेकिन होने से पहले ही हमे इसे रोकने मे कामियाबी मिल सकती है। साथ ही साथ इन्होंने जरूरत मंद लोगों के लिए इनके अस्पताल मे चलने वाले मासिक फ्री चेकअप की जानकारी देते हुए, लोगों को इसका फायेदा हासिल करने की बात कही।
सहारा फाउंडेशन के सलमान शेख इन्होंने बेल्गाम एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा के ऐसे इलाखो मे एनजीओ द्वारा किसी तरह के कैम्प नहीं हो रहे है। इसे देखते हुए हमने फैसला लिया है के शहर के कुछ ऐसे इलाखों मे आने वाले दिनों मे फ्री कैम्प कर यहाँ के लोगों को भी हम फायेदा पहुंचाने का काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *